पत्नी नहीं आने के गम में शराबी पति ने लगाई फांसी

0
66

जयपुर। विश्वकर्मा थाना इलाके में शराब के नशे में एक युवक ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार मृतक विक्रम सिंह (35) राधिका विहार का रहने वाला था। जिसने शनिवार सुबह घर पर शराब के नशे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी में सामने आया है कि अधिक शराब पीने की वजह से मृतक की पत्नी पीहर चली गई थी जो कि वापस नहीं आ रही थी। जिसके चलते गम में विक्रम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक शराब पीने का आदी था और घटना वाले दिन भी अधिक शराब पी रखी थी।

जहर खाने से युवक की मौत
वहीं विश्वकर्मा थाना इलाके में अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने जहर खा लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी रविवार की रात मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया।

पुलिस के अनुसार मृतक शीशपाल (28) मूलत: भरतपुर जिला हाल भगवती नर्सरी ने पांच अक्टूबर को अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया। जिसे परिजनों द्वारा एसएमएस अस्पताल मे भर्ती करवाया गया था, जिसकी छह अक्टूबर की रात में इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...