पद्मावत’ के लिए अक्षय ने बदली ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट, कहा- भंसाली का बहुत कुछ दांव पर लगा है!

0
135
press-release-akshay-padmawat

मुंबई। साल 2018 की पहली बड़ी टक्कर टल गयी। पद्मावत को खुला मैदान देने के लिए अक्षय कुमार अपनी फ़िल्म पैड मैन को आगे लेकर चले गये हैं। पैड मैन अब 9 फरवरी को रिलीज़ होगी। अक्षय की इस दरियादिली से पद्मावत के लोग गदगद हैं और सोशल मीडिया में उन्होंने तरह-तरह से अक्षय का शुक्रिया अदा किया है।

14 जनवरी को पद्मावत के निर्माताओं ने आधिकारिक रूप से एलान कर दिया था कि उनकी फ़िल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। इसकी पुष्टि होने के बाद बॉलीवुड के ट्रेड सर्किट्स में ये चर्चा आम होने लगी थी कि पद्मावत और पैड मैन के टकराव का आख़िर क्या अंजाम होगा। दोनों बहुत बड़ी फ़िल्में हैं। हालांकि 26 जनवरी के राष्ट्रीय अवकाश का फ़ायदा दोनों के लिए उपलब्ध होगा, मगर फिर भी दर्शक तो बंट ही सकते थे। पद्मावत के लिए परिस्थितियां अधिक जटिल हो गयी थीं, क्योंकि एक तो फ़िल्म का लगातार विरोध हो रहा है, जिसका असर दर्शकों की संख्या पर पड़ सकता है। वहीं, पद्मावत का बजट पैड मैन से कहीं अधिक है। ज़ाहिर है रिकवरी के लिए फ़िल्म को अधिक स्क्रींस और समय चाहिए।

मगर, शुक्रवार (19 जनवरी) की शाम अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली के साथ एक साझा प्रेस कांफ्रेंस करके ऐसी सारी चिंताओं को ख़त्म कर दिया। अक्षय ने एलान कर दिया कि पद्मावत को स्पेस देने की ख़ातिर वो अपनी फ़िल्म को 9 फरवरी को रिलीज़ करेंगे। अक्षय ने बताया था कि भंसाली ने उनसे इसके लिए अनुरोध किया था। अक्षय और भंसाली के संबंध पुराने हैं। अक्षय की राउड़ी राठौर को भंसाली ने ही प्रोड्यूस किया था। वहीं, पद्मावत की स्टार कास्ट भी अक्षय के क़रीब है। सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह अक्षय के बहुत बड़े प्रशंसक माने जाते हैं और उनकी फ़िल्मों का प्रचार करते रहे हैं। वहीं, रानी पद्मिनी यानि दीपिका पादुकोण अक्षय की कई फ़िल्मों में नायिका रह चुकी हैं।

अक्षय के इस रवैए से पूरी स्टार कास्ट गदगद है और सोशल मीडिया में उन्होंने अक्षय का शुक्रिया अदा किया है। रणवीर सिंह ने लिखा है- बड़े दिल के साथ बड़े शख़्स। सर, आपका आभारी हूं। आपको बहुत प्यार और आदर। वहीं महारावल रतन सिंह का रोल निभाने वाले शाहिद कपूर ने लिखा है- अक्षय कुमार, इतना उपकारी होने के लिए आपका शुक्रिया। पैड मैन का इंतज़ार है। पद्मावत की टीम की ओर से आपको बहुत प्यार और शुभकामना। दीपिका ने एक उक्ति के साथ अक्षय का शुक्रिया अदा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...