पद्मावत फिल्म बैन करो वरना भंसाली के मुंह पर मारेंगे चांदी का जूता: कालवी

0
8
padmavati-proter ban

राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने एक बार फिर से ताजा बयान दिया है। कालवी ने कहा कि पद्मावत फिल्म बैन करने के सिवाय करणी सेना को कुछ भी मंजूर नहीं है। अगर मूवी 25 जनवरी की रिलीज की गई तो कर्फ्यू का नजारा दिखेगा।

उन्होंने कहा कि इस बार हम भंसाली के मुंह पर चांदी का जूता मारेंगे। पीएम और सेंसरबोर्ड इस गंभीरता को समझे वरना जौहर की ज्वाला में बहुत कुछ जल जाएगा।

नोटबंदी के दौरान फिल्म की शूटिंग

लोकेंद्र सिंह कालवी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग नोटबंदी के दौरान शुरू की गई थी। ऐसे में सवाल यह उठता है कि इतना पैसा कहां से आया। कालवी ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान से भी धमकी मिली है।

karni sena kalwi
karni sena kalwi

यह धमकी कराची के उस लोकशन से मिली है, जहां दाउद के होने की बात कही जाती है। उन्होंने कहा कि आखिर इस मूवी में पाक की क्या दिलचस्पी है। सुखदेव सिंह ने कहा है कि करणी सेना के लोग हर थिएटर में लाठी और पेट्रोल के साथ मौजूद रहेंगे।

अगर यह फिल्म दिखाई गई तो हम सभी संवैधानिक संस्थाओं को रौंद कर रख देंगे। उन्होंने कहा कि हम पहले गंगाजल छिड़केंगे और बाद में फूल बरसाएंगे।

सुखदेव सिंह गोगामेडी का बयान

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने बयान दिया है कि भाजपा सरकार राजपूतों के दमन पर तुली हुई है।

चाहे आनंदपाल सिंह मुठभेड़ का मामला हो या फिर पद्मावती फिल्म। इन दोनों मामलों में राजपूतों की भावनाएं आहत हुई है। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना किसी भी कीमत पर फिल्म प्रदर्शित होने नहीं देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here