‘पद्मावत’ बैन करने की याचिका फिर खारिज

0
126

नई दिल्ली। लंबे समय से विवादों में रही फिल्म पद्मावत पर सुप्रीम कोर्ट ने फिर बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने फिल्म पर रोक लगाने वाली मांगों को खारिज करते हुए आदेश दिए कि इसे बिना किसी रोक के पूरे देश में रिलीज किया जाए।

कोर्ट ने राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार की याचिकाओं को खारिज किया और कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखना सरकार की जिम्मेदारी है। कोर्ट ने सरकारों को फटकार लगाई और कहा कि आप कुछ हिंसक संगठनों की धमकियों का हवाला दे रहे हैं हम ऐसी याचिकाओं पर सुनवाई क्यों करें? पद्मावत का विरोध करते रहेंगे चाहे राज्य

सरकार हमें फांसी पर चढ़ा दे : लोटवाड़ा
फिल्म पद्मावत पर प्रतिबंध की मांग सुप्रीम कोर्ट में खारिज होने के बाद मंगलवार को राजपूत सभा की ओर से ऐलान किया गया उनका विरोध जारी रहेगा। मंगलवार को राजपूत सभा की ओर से जयपुर में प्रेस वार्ता बुलाई गई। सभा के अध्यक्ष गिर्राजसिंह लोटवाड़ा ने कहा कि हम केंद्र सरकार से इसे पूरे देश में प्रतिबंधित करने की मांग करते हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि हम विरोध करते हैं और करते रहेंगे, चाहे राज्य सरकार हमें फांसी पर चढ़ा दे। उधर, करणी सेना ने जयपुर के एक और सिनेमाघर संचालक को धमकी देकर साफ कर दिया कि उनका उग्र विरोध जारी रहेगा। इससे पहले करणी सेना के लोकेंद्र सिंह कालवी ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के उस निमंत्रण को ठुकरा चुके हैं जिसमें उन्हें ‘पद्मावत’ देखने के लिए आमंत्रित किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...