‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण को नहीं बल्कि ऐश्वर्या को लेना चाहते थे संजय लीला भंसाली

0
46

मुंबई।     सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘पद्मावत’ में संजय लीला भंसाली दीपिका पादुकोण की जगह ऐश्वर्या को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन उनकी टक्कर का खिलजी न मिल पाने के कारण ऐश्वर्या इस फिल्म को नहीं कर सकी। इससे पहले ऐश्वर्या के साथ संजय लीला भंसाली कई हिट फिल्में दे चुकी हैं जैसे- हम दिल दे चुके सनम देवदास और गुजारिश।

फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थीं। लेकिन फिर उनके लिए सही खिलजी की तलाश न होने के चलते वो ये फिल्म नहीं कर पाईं थी। ये बात खुद ऐश ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई।

Image result for aishwarya rai

जब ऐश से पूछा गया कि क्या वो संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा -‘हां’। इसके बाद ऐश ने बताया ‘हम साथ में बाजीराव मस्तानी भी करना चाहते थे लेकिन फिर उन्हें मेरे लिए कोई बाजीराव नहीं मिला इसके बाद खिलजी भी नहीं मिला। वो चाहते थे कि मैं पद्मावत करूं लेकिन कास्टिंग के दौरान वो मेरे लिए खिलजी की तलाश नहीं कर सके। इसीलिए ये हो नहीं सका। मैं उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करुंगी।’

Related image

इसके बाद अपनी बात को विस्तार से बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा-जिस शख्स को वो मेरे लिए पद्मावती के रोल में खिलजी के किरदार में रखना चाहते थे उनसे बात नहीं बनी और फिर आखिरकार आपको कास्टिंग देखनी होती है। अगर कास्टिंग सही नहीं होती है तो आपको पता है कि कई बार चीजें साथ नहीं आ पाती है। हम हमेशा साथ में काम करना चाहते हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। हम दोनों एक दूसरे के साथ काम करना चाहते हैं। तो देखते हैं अगर ऐसा कुछ होता है तो।

padmaavat-5

आखिरकार ये किरदार दीपिका पादुकोण को मिला और उनके सामने खिलजी का रोल रणवीर सिंह ने निभाया। दोनों ही स्टार्स ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स से हमें कायल कर दिया था।

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...