पीएनबी घोटालेबाजों ने जेटली की बेटी को दिया मोटा माल- राहुल

0
112

नई दिल्ली। देश के अब तक के सबसे बड़े पीएनबी घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर तगड़ा आरोप लगाया है। राहुल गांधी के इस बयान ने जेटली को कठघरे में खड़ा कर दिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि अरुण जेटली अपनी वकील बेटी को बचाने के लिए इस घोटाले पर चुप हैं। क्योंकि, पीएनबी घोटालेबाजों की ओर से उनकी बेटी को बड़ी फीस दी गई थी। राहुल ने कहा कि जेटली की बेटी को यह फीस घोटाला उजागर होने से एक माह पहले दी गई थी। ट्वीट में आगे लिखा है कि सीबीआई जांच के दौरान अगर कानूनी फर्मों पर छापेमारी कर रहीं थीं तो जेटली की बेटी की फर्म पर क्यों नहीं की गई।

यह है मामला

पीएनबी स्कैम में हीरा कारोबारी नीरव मोदी और उनके रिश्तेदार मेहुल चौकसी मुख्य आरोपी हैं। दोनों पर एलओयू के जरिए बैंक को 12700 करोड़ रुपए का चूना लगाने का आरोप है। दोनों देश से बाहर हैं, सीबीआई के लगातार समन जारी करने के बावजूद भी कोई पूछताछ में सहयोग करने को तैयार नहीं है। दोनों ने अपने-अपने कारणों को गिनाकर पूछताछ में शामिल होने से साफ तौर पर मना कर दिया था।

नीरव पर दो मिनट भी बात नहीं कर सकते पीएम

इससे पहले राहुल गांधी ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी बच्चों से दो घंटे बात कर सकते हैं लेकिन नीरव मोदी के मसले पर दो मिनट भी बात नहीं करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...