पीएम मोदी के जयपुर आने से पहले सरकार ने डाला ख़राब व्यवस्थाओ पर पर्दा

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा की तैयारियों का जायजा लिया। सभा स्थल के पास टूटी-फूटी सड़कों की मरम्मत भी कर दी गई है।

जयपुर के अमरूदों के बाग में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 7 जुलाई को सभा होनी है। इसके लिए प्रदेशभर से सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को जयपुर लाया जा रहा है। कार्यक्रम के लिए अमरूदों के बाग के पास टूटी-फूटी सड़कों की मरम्मत कर दी गई है। व आस -पास की जगहों पर सफाई करवाई गई. और डेली कमाने वाले लोगों को वहां हटा दिया गया।

नगर निगम, जेडीए सहित अन्य विभागों के आला अधिकारी लगातार यहां चल रहे काम की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। सभा स्थल अमरूदों के बाग के पास कठपुतली कच्ची बस्ती भी है। कच्ची बस्ती के आस-पास भी लंबे टीनशेड बना दिए गए हैं। जिससे पीएम की सभा के दौरान गंदगी या कच्ची बस्ती नजर न आए।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरुवार को सभा स्थल पहुंची। जहां सीएम राजे ने कार्यक्रम स्थल की तैयारियों का जायजा लिया। सीएम ने अधिकारियों को साफ निर्देश दिए हैं कि सभास्थल के पास सफाई का बेहद ध्यान रखा जाए। वहीं यहां आने वाले लाभार्थियों को गर्मी में पेयजल और अन्य परेशानी न हो इसका भी खास ध्यान रखा जाए।

  • 6
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...