अपने ही मुखिया को नहीं पहचानते यूपी पुलिस के दरोगा और सिपाही

0
40

नई दिल्ली। यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह को उनके विभाग के ही कर्मचारीनहीं पहचानते हैं.  ये सच है. बुधवार को बिना सूचना के नोएडा पहुंचे डीजीपी ओपी सिंह जब सेक्टर-45 स्थित पुलिस चौकी के पास से गुजर रहे थे तो उन्होंने एक दरोगा और सिपाही को वर्दी गलत ढंग से पहने हुए देखा.

जिसके बाद वे उतरे और दरोगा व सिपाही को वर्दी ठीक से न पहनने पर टोका. जिसके बाद दोनों ने उनसे बहस करते हुए कहा कि अपना काम करिए.

ज्ञात रहे  डीजीपी सिविल ड्रेस में थे लेकिन उनके साथ उनकी तीन सितारा गाड़ी और एस्कॉर्ट भी था. बावजूद उसके दोनों अपने मुखिया को नहीं पहचान पाए. इसके बाद डीजीपी ने इसकी सूचना एसएसपी को दी. एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए दोनों को सस्पेंड कर दिया

डीजीपी बुधवार को अचानक दिल्ली पहुंचे थे. जिसकी सूचना किसी को नहीं थी. जब वे नोएडा का जायजा लेने पहुंचे. वे आम्रपाली चौकी के पास से गुजरे तो वहां पर सब इंस्पेक्टर हरिभान सिंह और कांस्टेबल योगेश कुमार खड़े थे. हरिभान ने टोपी नहीं लगा रखी थी जबकि सिपाही की टोपी पर अशोक चिन्ह का निशान गायब था.

जिसके बाद डीजीपी ने दोनों को बुलाया तो वे उन्हें पहचान नहीं पाए. हालांकि डीजीपी ने वर्दी नहीं पहनी थी लेकिन दोनों पुलिसकर्मी गाड़ी पर तीन स्टार और एस्कॉर्ट होने के बाद भी अंदाजा नहीं लगा पाए

 

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...