पूरे समाज को एकत्र कर मीटिंग करेंगे, निर्णय लूंगा, देश जानता है मेरा आन्दोलन- बैंसला

0
149
DEMO PIC
सवाईमाधोपुर के बौंली कस्बे में दौरे के दौरान बैंसला ने कहा कि समझौते के अनुसार शर्तों की पालना नहीं करने को लेकर गुर्जर समाज में रोष की स्थिती है। उन्होंने कहा कि अब विरोध नहीं संघर्ष होगा। उन्होंने कहा कि तीन दिन बाद वे पूरे समाज के लोगों को एकत्र कर मीटिंग करेंगे। जिसमें आगे की रणनीति पर निर्णय लिया जाएगा।
बैंसला ने कहा कि राज्य सरकार ने 19 मई को हुए समझौते की अक्षरशः पालना नहीं की है। पटवारी भर्ती में एक सीट समाज को दी गई है जो सरासर अपमान है। एक प्रतिशत के हिसाब से उनकी 20 सीटें बनती हैं। नर्सिंग असिस्टेंट भर्ती के 270 पदों के अलावा स्टेनोग्राफर, टीचर्स व आरएएस भर्ती के मामले में भी सरकार ने समझौते के अनुरूप पालन नहीं किया गया है।
उन्होंने कहा कि जो आंदोलन 2008 में उनके नेतृत्व में हुआ था उसका दोहराव किया जाएगा, जिसे पूरा देश जानता है। बैंसला ने कहा कि समाज में रोष है और वह विरोध करने की तैयारियां कर रहा है। गुर्जर समाज राजस्थान गौरव यात्रा का विरोध करेगा, इस पर रणनीति तीन दिन बाद तय होगी। गुर्जर नेता शेलेन्द्र सिंह के मुताबिक भरतपुर संभाग में प्रवेश से पहले बनास नदी के पुल पर उनकी यात्रा को रोका जाएगा।
  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...