पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी विद्या बालन

0
76

Image result for indira gandhiमुंबई।   बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द पर्दे पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ सकती हैं। ऐसी खबरें इसलिए चल रही हैं क्योंकि उनके पति और फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने इंदिरा गांधी पर लिखी किताब पर फिल्म बनाने के राइट्स खरीद लिए हैं। यह किताब एक महिला पत्रकार ने लिखी है और सिद्धार्थ ने इस पर फिल्म बनाने का फैसला किया है।

यह एक वेब सीरीज होगी । विद्या अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं । मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक विद्या भारतीय राजनीति की पॉवरफुल लेडी के लुक में खुद को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं ।

Vidya Balan

पिछले कुछ समय से खबर आ रही है कि विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं । उनकी बेबी बंप छिपाते हुए कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं । हालांकि विद्या की तरफ से इस खबर पर कोई बयान नहीं आया है ।

उनका मानना है कि ये रोल मिलना उनके लिए सौभाग्य की बात है । इस वेब सीरीज में इंदिरा गांधी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के हर पहलू को छुआ जाएगा । यह सीरीज  वरिष्ठ पत्रकार सागरिका घोष की किताब Indira: India’s most powerful prime minister पर आधारित होगी।

भाषण देती और रैलियां करतीं नजर आ सकती हैं विद्या बालन!वेब सीरीज की शूटिंग जल्द शुरू होगी । विद्या का रोल तो फाइनल हो गया है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...