पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलना चाहती है सपना चौधरी

0
120

हरियाणी की मशहूर डांसर सपना चौधरी का जल्द राजनीतिक कनेक्शन जुड़ सकता है। सपना ने कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर सोनिया गांधी से मिलने के लिए समय मांगा है। साथ ही वे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत से भी मिलना चाहती थी…।

जयपुर । हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का संगीत की दुनिया से तो पुराना कनेक्शन है, लेकिन आने वाले दिनों में उनका राजनीतिक भी जुड़ सकता है। स्टेज के साथ ही वे जल्द राजनीतिक मंच पर भी अपना जलवा बिखेर सकती हैं। सपना शुक्रवार को दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पहुंची। साथ ही कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात का समय मांगा है। इस दौरान उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत से भी मुलाकात करना चाहती थी, लेकिन गहलोत मौके पर मौजूद नहीं थे, इसलिए मुलाकात नहीं हो सकी।

सपना चौधरी के दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्याल पहुंचने के साथ ही कयासों के दौर शुरू हो गए हैं। माना जा रहा है कि अशोक गहलोत सहित पार्टी शीर्ष नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी के साथ मुलाकात करने के बाद सपना कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं। जानकारों का कहना है कि सपना पहले कांग्रेस के सम्पर्क में रही हैं, लेकिन अब वे पार्टी में शामिल होती हैं तो कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। साथ ही आने वाले चुनावों में पार्टी को फायदा भी मिल सकता है। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सपना ने कहा कि उन्होंने सोनिया गांधी से मिलने के लिए समय मांगा है। साथ ही यह भी कहा कि जब मुलाकात होगी, उसके बाद बताया जाएगा कि क्या हो सकता है और क्या नहीं।

हालांकि इस बीच उन्होंने एक बात साफ कर दी है कि वे लोकसभा के साथ ही विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस के लिए प्रचार करना चाहती हैं। सपना ने कहा कि वे केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि हर जगह प्रचार करना चाहती हैं। सपना ने कहा कि उसे प्रियंका गांधी बहुत पसंद हैं और उनसे भी मिलना चाहती हैं। इस दौरान पूर्व एआईसीसी सचिव जयकिशन ने बताया कि जल्द ही सपना पार्टी में शामिल होगी और कांग्रेस का प्रचार करेंगी। गौरतलब है कि सपना चौधरी की डांस के देश के कई राज्यों में लाखों लोग दिवाने हैं। सोशल मीडिया हर दिन उनके वीडियो को लाखों व्यूज मिलते हैं। सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-11 में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...