प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शाहरुख खान को कहा ‘शुक्रिया’

0
47

Image result for sharukh khan and modi jiबॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस बिजी शेड्यूल से वक्त निकालते हुए शाहरुख खान ने ऐसा काम किया हैं कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको ‘शुक्रिया’ कहा है। शाहरुख अपनी फिल्मों से ब्रेक लेकर स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े हुए नजर आ रहे है। इस अभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी। शाहरूख ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर तीन वीडियो दर्शकों के लिए जारी किए है।

इन वीडियो में शाहरुख अपने फैन्स को साफ-सफाई के बारे में जागरूक करते दिखाई दिए। शाहरुख का ये कदम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत पसंद आया। ट्वीट कर नरेंद्र मोदी ने खुद शाहरुख को इसके लिए शुक्रिया कहा है। शाहरूख खान ने वीडियो जारी कर लिखा ‘सभी मिलकर करें अपने राष्ट्रपिता और अपने प्रधान मंत्री जी के एक #स्वच्छ भारत के सपने को साकार।’ इस वीडियो के जारिए शाहरूख खान लोगों को संदेश दे रहे हैं कि खुले में शौच करना सिर्फ गंदगी ही नही बिमारियां भी फैलाता है। शौच पर बैठा मक्खियां आपके परिवार को हैजा दस्त और अन्य पानी से होनेवाली जानलेवा बिमारियों का शिकार बना सकते हैं। इसलिए शौच के लिए शौचालय का इस्तेमाल करें। इसके बाद शाहरुख खान ने लोगों के लिए एक और ट्वीट किया। वीडियो में संदेश देने के साथ उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है- ‘क्योंकि ये देश हमसे है और हम देश से।’

गांधी जयंती के मौके पर शाहरुख खान ने यह वीडियो लोगों के लिए जारी किए थे। इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए मोदी जी ने उन्हें शुक्रिया कहा।

बात दें शाहरुख खान बहुत जल्द फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले हैं। पिछले कुछ दिनों से वो और उनकी टीम इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। शाहरुख खान इस फिल्म में एक बौने व्यक्ति के किरदार में दिखेंगे।

तनुश्री के हाथ लगी बड़ी जीत, आर्टिस्ट असोसिएशन ने 10 साल बाद मानी अपनी गलती

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...