प्रवास कार्यक्रम के माध्यम से सांसद करेंगे राजस्थान गौरव यात्रा में सहयोग

महानगर संवाददाता
भाजपा मुख्यालय में हुई सांसदों की प्रदेश भाजपा संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक
जयपुर। राजस्थान गौरव यात्रा में प्रदेश के सांसदों की भूमिका तय करने को लेकर शनिवार को भाजपा मुख्यालय पर आयोजित बैठक में सांसदों को अपने लोकसभा क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा प्रवास करने एवं सक्रिय रहने की हिदायत दी गई। बैठक में आज कई सांसद गैर हाजिर रहे। इसकी वजह इनकी व्यस्तता बताई जा रही है।
चुनावी वर्ष में प्रदेश भाजपा पूरी तरह एक्शन मोड पर आ गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की स्वीकृति के बाद राजस्थान में पांच अगस्त से प्रस्तावित राजस्थान गौरव यात्रा की सफलता में राजस्थान के सांसद भी अपनी पूरी ताकत झोकेंगे। इसे लेकर शनिवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी की मौजूदगी में लंबी मंत्रणा की गई। बैठक में पाटी प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में प्रवास कार्यक्रमों के माध्मय से कार्यकर्ताओं एवं आमजन को इस यात्रा की अहमियत बताएं। इसके अलावा इसके प्रचार में विशेष भूमिका अदा करें। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि यात्रा की प्रचार सामग्रियां उपलब्ध करवा दी जाएंगी। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने राजस्थान गौरव यात्रा के लिए निर्धारित रोडमैप पर चर्चा करते हुए सांसदों को बताया कि उनको किस तरह से यात्रा में अपना सहयोग देना है। उन्होंने केंद्रीय एवं राज्य के मंत्रियों, विधायकों एवं कार्यकर्ताओं के आपसी तालमेल से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को सफल बनाने का आह्वान किया।
बैठक में यह रहे उपस्थित: शनिवार को राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारी बैठक में केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धनसिंह राठौड़, अर्जुनराम मेघवाल, सी.आर. चौधरी, पी.पी. चौधरी, गजेन्द्रसिंह शेखावत, सांसद दुष्यंतसिंह, सुमेधानंद सरस्वती, रामचरण बोहरा, ओम बिरला, सुखबीर सिंह जौनपुरिया सहित अन्य सांसद उपस्थित रहे। इनके अलावा इस यात्रा से जुड़े खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बाबूलाल वर्मा एवं श्रीकृष्ण पाटीदार भी बैठक में मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...