प्रियंका चोपड़ा बनीं टेक गुरु

0
50

मुंबई।    बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। बीते दिन के साथ प्रियंका को लेकर कुछ न कुछ नई खबर आ जाती है। कुछ घंटो पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद एक न्यूजपेपर की न्यूज को शेयर किया है। इस फोटो में न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे एक आर्टिकल दिखाई दे रहा है। जिसमें प्रियंका को टेक निवेस्टर बताया गया है चूंकि उन्होंने टेक्नोलॉजी वाली दो कंपनी में इनवेस्ट किया है। शेयर इस फोटो के साथ प्रियंका ने लिखा- ‘मेरी जिंदगी का नया अध्याय शुरु हुआ। मैं निवेशक के रूप में बंबल और होल्बर्टन स्कूल के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। चलिए यह करते हैं !! शेयर इस न्यूजपेपर ने हेडिंग दिया है कि प्रियंका चोपड़ा टेक इनवेस्टर भी हैं। आपको बता दें एक्टिंग, सिंगिंग और फिल्में प्रोड्यूस करने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा टेक गुरु भी बनने जा रही है।

चंदा कोचर ने ICICI बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ का पद छोड़ा

प्रियंका चोपड़ा पहली बार स्टार्ट-अप निवेशक के रूप में किसी कंपनी से जुड़ेंगी। इस निवेश के साथ ही प्रियंका चोपड़ा होल्बर्टन स्कूल में सलाहकार बोर्ड में शामिल होंगी। साथ ही होल्बर्टन के मिशन से जुड़े लोगों को शिक्षित करने के लिए समर्थन पर जोर देगी। पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक जोनास के साथ जोधपुर में देखी गई। इस दौरान उन्होंने मेहरगढ़ किला घूमा और यहां के महाराज का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जैसे ही प्रियंका मंगेतर निक के साथ जोधपुर पहुंची वैसे ही कयास लगाए जाने लगे थे कि यह दोनों रॉयल वेडिंग के लिए डेस्टिनेशन देखने गए हैं। अभी तक प्रियंका और उनके परिवार में से शादी को लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

इंटरनेट पर ‘मोस्ट सेंसेशनल सिलेब्रिटी’ बनीं इलियाना

बात दें, प्रियंका सलमान खान की फिल्म भारत से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थी लेकिनअपनी शादी के चलते उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। इसके बाद सलमान ने प्रियंका की जगह कटरीना कैफ को फिल्म में लिया। इसके अलावा प्रियंका बहुत जल्द फिल्म द स्काई इज पिंक में काम करती नज़र आएंगीl यह फिल्म आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित हैl

एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक हुई ‘सुई धागा’

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...