प्रेग्नेंट बकरी के गैंगरेप की खबर पर एक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भड़ास

मुंबई।   अगर कहे की कलयुग अपने चरम पर है तो यह गलत नही होगा। इस देश में महिलाऔ पर अत्याचार की खबर तो आये दिन सुनते थे लेकिन अब तो यहाँ जानवर भी महफूज नही है क्योकि कुछ लोगो की हवस की आग ऐसी जागी की उन्होंने बकरी का ही गैंग रेप कर दिया ।

हाल ही में एक प्रेग्नेंट बकरी के गैंगरेप की खबर से पूरा देश हिल गया । यह घटना हरियाणा के मेवाट की है । जब बकरी के मालिक ने पुलिस में गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई तब यह मामला सामने आया ।

Image result for goat

खबर के अनुसार, प्रेग्नेंट बकरी के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप किया । फिर कुछ दिन बाद उस बकरी की मौत हो गई । वाकई ये खबर इंसानियत को शर्मसार करने वाली थी । खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर #JusticeforGoat ट्रेंड करने लगा। अभी तक सिर्फ इंसानों के लिए न्याय मांगा जाता है ।

इस घटना को लेकर एक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकली । उन्होंने लिखा, ‘इस पुरुष प्रधान देश में अभी तक महिलाएं और बच्चे ही डर के साए में जी रहे थे । लेकिन अब बकरी और कुत्ते भी ऐसी घटना के शिकार हो रहे हैं ।’

फरहान अख्तर

‘हमारे विकास और शिक्षा में कुछ तो गलत हो रहा है । पता नहीं ये सब कहां जाकर खत्म हेगा ।’ भारत जैसे विकासशील देश में महिलाओं, बच्चों और जानवरों की सुरक्षा एक अहम मुद्दा बनकर उभरी है । कुछ दिन पहले कश्मीर में बच्ची के साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ पूरा बॉलीवुड सामने आया था ।

इंसान हों या जानवर, सबकी सुरक्षा के लिए आवाज उठाना जरूरी है । फरहान हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखने में माहिर हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...