प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर बेटी को उतारा मौत के घाट

श्रीगंगानगर/ जयपुर। श्रीगंगानगर में आज एक पिता ने कुल्हाड़ी उठाकर अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। मां ने पिता को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन उसने उसे दूर फेंक दिया। जब तक वो उठ पाती अपनी बेटी को बचा पाती उससे पहले ही वो अपनी बेटी के सिर को काट चुका था। जिसके बाद बेटी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

दरअसल इस हत्याकांड की जांच अनूपगढ़ थाना पुलिस कर रही है। वहीं हत्यारे पिता को गिरफ्तार करने के साथ ही खून से सनी कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है।

ये था पूरा मामला
पुलिस के अनुसार युवती(मृतका) कुछ दिन पहले गांव में ही रहन वाले एक लड़के के साथ चली गई थी। परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने जल्द ही दोनो को दस्तयाब कर लिया। जिसके बाद थाने में युवती के परिजनों ने दोनो की शादी कराने की बात कही और मामला रफा-दफा हो गया।

अपनी ही बेटी का कातिल
लेकिन इस पूरे घटनाक्रम को लेकर मृतका के पिता बलवीर सिंह बेहद गुस्से में था। जिसके बाद पिता ने अपनी बेटी से बात बंद कर दी थी। अभी दो दिन पहले ही वह घर आई थी और आज सुबह बलवीर ने उसकी हत्या कर दी।

मां को धक्का देकर दूर फेंका और कर डाली हत्या
गुस्से में पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि मृतका की मां ने अपने पति को रोकने की बहुत कोशिश की थी। लेकिन बलवीर ने मां को धक्का देकर दूर फेंक दिया और बेटी की हत्या कर डाली। जिसके बाद मां के शोर मचाने पर गांव वाले जमा हो गए। सभी ने बलवीर को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...