पड़ोसी ने शराबी की गर्दन मरोड़कर मार डाला

उदयपुर। जिले के नाई थाना क्षेत्र में बीती रात युवक ने गांव के ही एक अन्य युवक से शराब के नशे में गाली-गलौज कर दी। इस पर पुरानी रंजिश के कारण पहले से खफा पड़ोसी युवक ने गुस्से में गाली-गलौज करने वाले की गला दबाने के बाद गर्दन मरोड़कर हत्या कर दी। आरोपी मौके से फरार हो गया।

थाना प्रभारी भगवतीलाल पालीवाल ने बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे थाना क्षेत्र के पई निवासी लक्ष्मण (35) पुत्र भैरा गमेती की गांव के ही प्रेमा पुत्र होमा गमेती ने हत्या कर दी। लक्ष्मण ने अपने बहनोई किशनलाल, भतीजे मुकेश और भानजे शांतिलाल के साथ शराब पी थी।

इसके बाद लक्ष्मण को किशनलाल के घर खाना खाने जाना था। नशे में वह किशनलाल के बजाय प्रेमा गमेती के घर की तरफ चला गया। प्रेमा किसी काम से घर से निकला तो लक्ष्मण ने गाली-गलौज कर दी। तैश में प्रेमा ने लक्ष्मण से हाथा-पाई की और दीवार से नीचे खेत में गिरा दिया। दोनों गुत्थम-गुत्था हो गए। इसी बीच प्रेमा ने लक्ष्मण का गला दबा दिया और बेहोश होने पर उसकी गर्दन मरोड़ दी। इसके बाद प्रेमा फरार हो गया।

सोमवार सुबह खेत मालकिन शांता पत्नी राजू ने लक्ष्मण की लाश देखी तो घबरा गई। उसने मृतक के भाई तेजा और गांव के अन्य लोगों को बताया। सूचना पर पुलिस पहुंची।

एडिशनल एसपी बृजेश सोनी, डीएसपी देवाराम चौधरी भी पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार लक्ष्मण ने कुछ महीने पहले भी प्रेमा से मारपीट की थी। तब से दोनों में रंजिश थी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...