फर्जी एडिशनल डायरेक्टर गिरफ्तार, लाल बत्ती लगाकर घूम रहा था

0
46

झालावाड़। पुलिस ने रविवार को एक फर्जी एडिशनल डायरेक्टर सिविल एविएशन को गिरफ्तार किया है. वह अपनी गाड़ी पर लाल बत्ती लगाकर झालावाड़ होते हुए हरियाणा जा रहा था.

पूछताछ में उसके फर्जीवाड़े का खुलासा हो गया. पकड़ा गया नटवरलाल इस तरह की हरकत केवल टोल नाकों पर टोल टैक्स बचाने व कहीं भी आने जाने पर वीआईपी ट्रीटमेंट लेने के लिए करता है.

जानकारी के अनुसार रविवार को मध्य प्रदेश से झालावाड़ की ओर एक लाल बत्ती लगी फॉर्चूनर गाड़ी में आ रही थी. इसी दौरान झालरापाटन से झालावाड़ आ रहे एसडीएम डॉ. राकेश मीणा व डीएसपी जीवन सिंह राणावत को लाल बत्ती देखकर शक हुआ. दोनों अधिकारियों ने जब इस फर्जी अफसर को रुकवाकर पूछताछ की तो उसने खुद को एडिशनल डायरेक्टर (सिविल एविएशन) के पद पर होना बताया.

कुछ देर के लिए तो अधिकारी भी उसके बातचीत करने के अंदाज के उसकी कारस्तानी को भांप नहीं पाए. लेकिन जब उसके परिचय पत्र और अन्य कागजात की जांच की तो नटवरलाल का असली रूप सामने आ गया. इस पर उसे हिरासत में ले लिया गया.

मध्य प्रदेश के पचमढ़ी घूमने गया था
एसडीएम डॉ. राकेश मीणा ने बताया कि पकड़े गए फर्जी एडिशनल डायरेक्टर का नाम यतिन ग्रोवर है. वह हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है. वह अपनी गाड़ी पर लाल पीली बत्ती लगाकर घूमता रहता है.

इस बार वह अपनी कार पर लाल बत्ती लगाकर मध्य प्रदेश के पचमढ़ी घूमने गया था. लेकिन वहां से वापस हरियाणा की ओर लौटते समय पकड़ में आ गया

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...