फिल्म ‘ईला’ का पोस्टर अजय देवगन ने किया रिलीज।

मुंबई।   बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं। हालांकि, उनकी आखिरी फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘दिलवाले’ थी।

जिसमें वो शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई थीं। लेकिन इस बार वो अपने पति अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस से बॉलीवुड में एंट्री मारने को तैयार हैं।

काजोल प्रदीप सरकार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘ईला’ से बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर काजोल के पति और अभिनेता अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर रिलीज की है।

‘ईला’ से कर रही हैं काजोल बॉलीवुड में कमबैक, अजय देवगन ने रिलीज किया पोस्टर

उन्होंने साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। वैसे पोस्टर में भी आप साफ तौर पर इसकी रिलीज डेट देख सकते हैं।  अजय ने लिखा है कि, ‘वो यहां है, वहां है, सब जगह है…हेली कॉप्टर ईला 14 सितंबर 2018 को रिलीज हो रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, काजोल की फिल्म ‘ईला’ एक गुजराती प्ले पर आधारित है। डायरेक्टर प्रदीप सरकार ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ‘मेरे पास इस फिल्म की स्क्रिप्ट तकरीबन 2 महीने पहले आई थी।

क्योंकि ये एक गुजराती प्ले पर आधारित है, इसलिए पहले मुझे इसका इमोशन पकड़ने में थोड़ा वक्त लगा लेकिन आखिर में मुझे इस फिल्म से प्यार हो गया।  इस फिल्म के किरदार बहुत ही स्ट्रॉन्ग हैं और दर्शक जब इन्हें बड़ी स्क्रीन पर देखेंगे तो इनसे मोहब्बत करने लगेंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...