फिल्म ‘केदारनाथ’ का पहला धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज़

0
77

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की नई फिल्म ‘केदारनाथ’ का पहला टीजर निर्माताओं ने दर्शकों के सामने तय समय पर रिलीज कर दिया है। आधी रात फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी कि 30 अक्टूबर के दिन वो अपनी आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ का टीजर पेश करेंगे।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बेटे को दिया जन्म, फराह बोलीं- मैं खाला बन गई

अगर सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की नई फिल्म ‘केदारनाथ’ की बात की जाए तो इसकी कहानी केदारनाथ में आई बाढ़ के आसपास गढ़ी गई है। फिल्म के टीजर को देखकर ऐला लगता है कि सारा अली खान केदारनाथ दर्शन के लिए जाती हैं और वहां बाढ़ के कारण चारों ओर पानी भर जाता है। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत उन्हें अपनी जान पर खेलकर बचाते हैं। प्रकृति के प्रकोप से लड़ने के दौरान ही दोनों के बीच इश्क का बीच फूटता है लेकिन इनका इश्क सफल हो पाता है या नहीं यह फिल्म के दौरान पता चलेगा।

भाजपा बिहार में रालोसपा को 2 सीटें देने को तैयार

हालांकि ‘केदारनाथ’ के टीजर के देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के प्यार को प्रकृति की परीक्षा देने के बाद समाज की अग्निपरीक्षा से भी गुजरना पड़ेगा और वीडियो देखने से साफ पता चलता है कि समाज की अग्निपरीक्षा, प्रकृति की परीक्षा से ज्यादा कठिन होने वाली है।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...