फिल्म ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी

0
47

केसरीमुंबई।    बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक का पोस्टर जारी हो गया है। इसके पोस्टर में अक्षय कुमार एक बहादुर सिख बने हुए हैं। पोस्टर में इनके साथ पूरी सिख सेना भी नजर आ रही है। खास दिन जारी किया पोस्टर सारागढ़ी डे के खास मौके पर अक्षय कुमार ने ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक जारी किया है। केसरी के पोस्टर में अक्षय कुमार ने सिर पर भारी पकड़ी पहन रखी है। इनके साथ बाकी साथी भी हैं जो लड़ने के मूड में दिखाई दे रहे हैं। अक्षय ने इस पोस्टर के जरिए सारागढ़ी के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए नजर आ रहे हैं। केसरी के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि आज मेरी पगड़ी भी केसरी.., जो बहेगा वो लहू भी केसरी.., और मेरा जवाब भी केसरी…।

केसरी अक्षय कुमार की पीरियड फिल्म है इस फिल्म में इनके साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के पोस्टर को खास दिन रिलीज किया गया है। 12 सितंबर 1897 को सारागढ़ी युद्ध हुआ था। जहां एक आर्मी पोस्ट पर ब्रिटिश सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात किए गए थे। इनपर 10 हजार अफगानियों ने अचानक हमला कर दिया था।

ऋतिक-दिशा की विवादित खबरों पर बोले टाइगर श्रॉफ

इतनी बड़ी सेना के हमले के बाद भी ये 21 जवान धबराए नहीं और हवलदार ईशर सिंह के दिशा निर्देश पर लड़ाई की और शहीद हो गए। केसरी के पोस्टर को ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

————————————————————————-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...