फिल्म गली बॉय का ट्रेलर लांच पर दिखा रणवीर और आलिया का दिलकश अंदाज़

0
47

गली ब्वॉय रैपर डिवाइन की जिंदगी से प्रेरित हैं। जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के एक सीन में आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए दूसरी लड़की के सिर पर बोतल से दे मारती हैं। आलिया ट्रेलर में कहती हैं कि अगर कोई भी उनके ब्वॉयफ्रेंड के नजदीक आने की कोशिश करेगा तो उसका ऐसा ही हश्र करेंगी।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया से सवाल पूछा गया कि ‘क्या असल जिंदगी में अगर कोई लड़की उनके ब्वॉयफ्रेंड के नजदीक आने की कोशिश करें तो उसे भी मारेंगी।’ जिसके जवाब में आलिया कहती हैं कि ‘अभी तक तो नहीं, पर जिंदगी बाकी है, पर शायद कभी नहीं करूंगी क्योंकि मैं हिंसा में यकीन नहीं करती।’

आलिया के जवाब के बाद रणवीर सिंह उन्हें छेड़ने के अंदाज में कहते हैं कि ‘किसी की हिम्मत है जो आलिया के ब्वॉयफ्रेंड की ओर नजरें भी उठा सकें।’ खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर कपूर साल 2020 में शादी कर सकते हैं। दोनों ही परिवारों के लोग चाहते हैं कि इस रिश्ते को आगे बढ़ाया जाए।

हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में ऐसा कुछ कहा है जो उनके रिश्ते पर मुहर लगाती है। आलिया ने आगे कहा कि ‘जो कुछ भी है वो बहुत खूबसूरत है। फिलहाल जैसा चल रहा है मैंने सबकुछ वैसे ही छोड़ रखा है। आप कह सकते हैं कि यह कुछ-कुछ वैसा ही है जैसे मेरी जिंदगी में मेरी बिल्ली है। जिसकी मैं हमेशा सुरक्षा करना चाहती हूं और वो एडवर्ड (आलिया की बिल्ली) की तरह अभी सोशल मीडिया पर आने के लिए तैयार नहीं है।

बीसीसीआई में सीओए के चेयरमैन ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर 2 वन-डे मैच का बैन लगाने की सिफारिश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...