फिल्म ‘गुरु’ के डायरेक्टर को फ़ोन पर मिली मारने की धमकी

0
59

‘गुरु’ ‘रावण’ जैसी फिल्में निर्देशित कर चुकें मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी है कि अगर वह अपनी नई फिल्म ‘चेक्का चिवंथा वाणम’ के कुछ संवाद नहीं हटाएंगे तो उनके परिसर को बम से उड़ा दिया जाएगा। बता दें बीते शुक्रवार को ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। ये मणिरत्नम की हाल में आई सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। खबरों की मानें तो पुलिस इस समय यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मणिरत्नम के ऑफिस में यह कॉल आया कहां से था। मणिरत्नम ने इस मामले में एफआईआर कराई है और कानून से मदद मांगी है।

अमेरिका की इस नीति से दुनिया की अर्थव्यवस्था को हो रहा नुकसान

बताया जा रहा है कि कुछ लोगों को मणिरत्नम की इस पॉलिटिकल ड्रामा के डायलॉग्स पसंद नहीं आए हैं। ऐसे में उन्हें कॉल करके धमकी दी जा रही है।फिल्म को रिलीज हुए अभी 5 दिन ही हुए हैं। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में एसटीआर, अरुण विजय, ज्योतिका, विजय सेथुपथी, अरविंद समी, अदिति राव हैदरी, प्रकाश राज और जयसुधा जैसे कलाकार हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य ने साधा किंग खान पर निशाना

बता दें पिछले महीने ही मणिरत्नम के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई थी। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। साल 2004 में फिल्म ‘युवा’ बनाने के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसके बाद साल 2009 और 2015 में भी उन्हें सीने में दर्द की शिकयत हुई थी हालांकि इलाज के बाद वे ठीक हो गए।

‘बधाई हो’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...