फिल्म ‘गोल्ड’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज़ बुलंद हौसलों के साथ नजर आईं टीम

मुंबई।    फिल्म ‘गोल्ड’ 15 अगस्त के दिन रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास के किरदार में नजर आएंगे जिसका मकसद आजाद भारत को कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड दिलाना है। अभी कुछ समय पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का एक नया पोस्टर आया हैं। जिसमे पूरी टीम बुलंद हौसलों के साथ नजर आईं।

फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार टीवी की नागिन फेम मौनी रॉय निभा रही हैं। दोनों ही बंगाली बैकग्राउंड के किरदारों में है और इस फिल्म को निर्देशक रीमा काग्ती ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को रिलीज होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में इसके प्रमोशन की तैयारियां जोर-शोर से जारी है।

New Poster out for Akshay Kumar Mouni Roy’s film Gold to be release on 15th August

इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया है और अब फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि नोट करने वाली बात ये है कि इस बार 15 अगस्त के दिन शुक्रवार नहीं है और ये फिल्म बुधवार को ही रिलीज की जा रही है। ये फिल्म अकेले ही दर्शकों के पास सिनेमाहॉल नहीं आ रही है। बल्कि इस दिन जॉन अब्राहम भी अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ लेकर आ रहे हैं। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शक उत्साहित हैं और दोनों के ट्रेलर्स भी काफी दमदार है जिसे देख क्रेज दोगुना हो गया है।

Image result for akshay kumar and mouni roy bengali look

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड में पहली बार कदम रखने जा रही हैं और ये उनकी पहली फिल्म है। ऐसे में इस फिल्म से दर्शकों को ढेरों उम्मीदें है। ये फिल्म उनकी उम्मीदों पर कितनी खरी उतरेगी ये तो खैर आने वाला वक्त ही बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...