मुंबई।     15 अगस्त को दर्शकों के लिए धर्मसंकट की घड़ी आने वाली है। क्योंकि इसी दिन दो फिल्में रिलीज हो रही है। पहली अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ और दूसरी जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’। अब इस दिन रिलीज हो रही इन दोनों फिल्मों में से दर्शक कौनसी फिल्म देखना पसंद करेंगे ये देखने वाली बात होगी। वैसे बता दें कि दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शक उत्साहित हैं और दोनों के ट्रेलर्स भी काफी दमदार थे जिसे देख क्रेज दोगुना हो गया है।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड‘ रिलीज होने वाली है और इसकी रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का मेकिंग वीडियो जारी किया है। ये फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस यानि कि 15 अगस्त को रिलीज होनी है। ये फिल्म एक सपने एक जुनून और एक कोशिश की कहानी कहती है।

Image result for film gold 2018

फिल्म आजादी के बाद भारत को ब्रिटिशर्स से मिले पहले गोल्ड की कहानी है। ये कहानी उस सुलगते जज्बात के बारे में है जो आजादी के 200 सालों का बदला किसी को नीचा दिखाकर या दंगा फसाद करवा कर नहीं बल्कि अपना सिर दुनिया में सबसे ऊपर उठा कर लेना चाहता है।

Image result for film gold 2018

फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास के किरदार में नजर आने वाले हैं जिसका मकसद आजाद भारत को कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रिटिशर्स के हाथों गोल्ड दिलवाना है। इस फिल्म में अक्षय कुमार की बीवी के किरदार में टीवी दुनिया की नागिन फेम अदाकार मौनी रॉय हैं। फिल्म में दोनों को बंगाली परिवेश में दिखाया गया है।

Related image

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here