फिल्म ‘चुंबक’ के लॉन्च के दौरान अक्षय ने बताई कुछ ख़ास बातें

मुंबई।  अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा में 28 साल से भी लंबा सफर तय कर लिया है। लेकिन उनका मानना है कि अबतक उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उन्हें लगता है कि जो बात उन्हें फिल्म चुंबक में नजर आयी है, अबतक किसी फिल्म में नज़र नहीं आयी थी।

Image result for film chumbak ki news

 

अक्षय कुमार मराठी फिल्म चुंबक के साथ जुड़े हैं। अक्षय का कहना है कि वह चुंबक जैसी फिल्में पैसों के लिए नहीं प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसी फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान उन्होंने कहा कि पैसो के लिए वह हाउसफुल 4 जैसी फिल्में करते हैं। अक्षय कहते हैं कि चुंबक उनके लिए पैसे कमाने वाली फिल्म नहीं, बल्कि अच्छी सोच से बनी फिल्म के रूप में है।

लेकिन अच्छे सिनेमा के लिए वह चुंबक जैसी फिल्म से जुड़ते हैं। अक्षय मानते हैं कि मराठी सिनेमा का कंटेंट हिंदी फिल्मों से कई गुना बेहतर है। अक्षय ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि पेरेंट्स को अपने बच्चों को यह फिल्म जरूर दिखानी चाहिए।

Image result for film chumbak ki news

अक्षय कुमार की बॉलीवुड फिल्म की तो जल्द ही वह फिल्म ‘गोल्ड’ लेकर आने वाले हैं। ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार एक बंगाली हॉकी कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो अपने देश को मेडल दिलवाना चाहता है। फिल्म ‘गोल्ड’ की कहानी भारत के हॉकी प्लेयर दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है।

Related image

इस फिल्म में अक्षय कुमार दलबीर सिंह की भूमिका निभाएंगे। आपको बता दें कि फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, सनी कौशल, कुनाल कपूर और अमित साध जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...