मुंबई।   फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को ‘जीनियस’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में लांच करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने पहले ही लोगों के बीच धूम मचा रहे हैं और इसके बाद निर्माताओं ने आज जीनियस’ का नया गाना ‘होली बिरज मा’ रिलीज कर दिया है।

जहां फिल्म के पहले दो गाने ‘तेरा फितूर’ और ‘दिल मेरी ना सुने’ रोमांटिक नम्बर थे वहीं इसका तीसरा गाना ‘होली बिरज मा’ एक डांस नम्बर है। इस गाने में फिल्म ‘जीनियस’ के हीरो उत्कर्ष शर्मा जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

Holi Biraj Ma Song: Utkarsh Sharma’s desi style will make you dance instantly, Watch Video

जैसे ही यह गाना शुरू होता है उत्कर्ष एक हीरो की तरह स्क्रीन पर एंट्री लेते हैं और इस पर डांस करना शुरू कर देते हैं। गाने में उत्कर्ष अपने सपनों की रानी को ढूंढ रहे हैं और गा-गा कर उसकी खूबियां बता रहे हैं। अब उन्हें अपने सपनों की रानी बिरज में मिलेगी या फिर कहीं और यह हमें ‘जीनियस’ को देखने के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म ‘जीनियस’ के इस गाने को हिमेश रेशमिया ने बनाया है और इसके बोल मनोज मुंतसिर ने लिखे हैं। ‘होली बिरज मा’ गाने को आवाज जुबीन नौटियाल ने दी है और इसे जानी-मानी कोरियोग्राफर जोड़ी रेखा-चिन्नी प्रकाश ने कोरियोग्राफ किया है।

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here