फिल्म ‘फन्ने खां’ के तीसरे गाने में अनिल कपूर ने बयां किया पिता का दर्द

मुंबई।  अनिल कपूर , राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ का तीसरा गाना रिलीज हो गया है। हाल ही में रिलीज हुए दो गाने ‘मोहब्बत’ और ‘हल्का-हल्का’ के बाद ‘फन्ने खां’ के इस गाने का नाम ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ है। गाने का नाम देखकर कहा जा सकता है कि यह गाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘अच्छे दिन’ वाले नारे से प्रेरित है।

film fanney khan lata mangeshkar के लिए इमेज परिणाम

‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ गाने को अमित त्रिवेदी ने गाना और कंपोज किया है। जबकि गाने के बोल इरशाद कामली ने लिखे हैं। बात करें गाने के वीडियो की तो यह पूरा गाना अनिल कपूर पर फिल्माया गया है। ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ गाने को देखकर कहा जा सकता है कि यह गाना फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा बयां करता है। इसके अलावा गाने के अंदर एक पिता को अपनी बेटी के सपने पूरे करने के लिए जिंदगी से संघर्ष करते हुए भी दिखाया गया है।

film fanney khan lata mangeshkar के लिए इमेज परिणाम

‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर अपनी बेटी लता शर्मा को लता मंगेश्कर की तरह बेहतरीन सिंगर बनाना चहाते हैं। वहीं सिंगर लता मंगेश्कर ने भी ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’गाने को ट्विट करते हुए अनिल कपूर को इस फिल्म के लिए ढेर सारी बधाई भी दी है। आपको बता दें कि फिल्म ‘फन्ने खां’ एक म्यूजिकल ड्रामा है। ट्रेलर देख कर भी यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह अनिल कपूर की फिल्म है और वही इस फिल्म के प्रोटैग्निस्ट हैं, न कि ऐश्वर्या राय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...