फिल्म ‘फन्ने खान’ की स्क्रीनिंग में दिखा ऐश्वर्या राय का खूबसूरत अंदाज

0
34

मुंबई।   अनिल कपूर राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म रिलीज के पहले मुंबई के जूहू के पीवीआर में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान अनिल कपूर ऐश्वर्या राय बच्चन दिव्या दत्ता जैसे जुड़े कई कलाकार स्क्रीनिंग का हिस्सा बने।

Fanney khan: स्क्रीनिंग पर इस लुक में नजर आईं ऐश्वर्या राय

इस फिल्म में ऐश्वर्या मशहूर सिंगर बेबी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग में वो ब्लैक लॉन्ग श्रग में नजर आईं। इस फिल्म में ऐश्वर्या का किरदार भले ही छोटा हो लेकिन एहम हैं। स्क्रीनिंग के दौरान वो काफी खुश दिखाई दे रही थी। बात अगर अनिल कपूर की करें तो इस दौरान वो भी काफी उत्साहित दिख रहे थे। फिल्म में अनिल कपूर ऐसे पिता के किरदार में जो अपनी बेटी के सपने पूरा करने में उसकी मदद करता है हालांकि बेटी का मोटापा इस सपने में अड़चनें डालता है। इस फिल्म में अनिल कपूर की बेटी के रोल में पीहू दिख रही हैं।

Fanney khan: स्क्रीनिंग पर इस लुक में नजर आईं ऐश्वर्या राय

इसके अलावा फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं जोकि अनिल कपूर की पत्नी का रोल अदा कर रही है। फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान राजकुमार राव ही नजर नहीं आए। इस फिल्म राजकुमार के साथ मिलकर ऐश्वर्या को किडनैप करते दिखी देंगे।  बता दें 17 साल बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ‘फन्ने खां’ में एक साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...