फिल्म ‘मुल्क’ ने बॉक्स ऑफिस पर दी ‘फन्ने खां’ और ‘कारवां’ को मात

0
57

मुंबई।  इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं कारवां, मुल्क और फन्ने खां तीनों ही फिल्मों की इस बार हालत बड़ी खराब है। फन्ने खां, मुल्क और कारवां के तीसरे दिन का कलेक्शन आ चुका है जो हैरान करने वाला है।

Mulk and karwaan

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ ने शुक्रवार को 2.15 करोड़, शनिवार को 2.50 करोड़ और तीसरे दिन भी करीब 2 करोड़ तक की कमाई की।’कारवां’ फिल्म की बात करें तो पहले दिन यानी कि शुक्रवार को 2.75 करोड़, शनिवार को 2.81 करोड़ और रविवार को 3.70 करोड़ की कमाई की। वहीं ‘मुल्क’ फिल्म ने शुक्रवार को 2.81 करोड़, शनिवार को 3.67 करोड़ और रविवार को 3.67 करोड़ की कमाई की। है। यानी कि ‘फन्ने खां’ के अब तक का कुल कलेक्शन 6.65 करोड़, ‘कारवां’ का कलेक्शन 8.10 करोड़ और ‘मुल्क’ का कलेक्शन अब तक का 8.16 करोड़ रहा।

‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या, अनिल कपूर और राजकुमार राव जबकि ‘कारवां’ फिल्म में इरफान खान हैं। तीसरी फिल्म की बात करें तो ‘मुल्क’ में ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में है। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी लेकिन ऐसा लगता है कि इनका बजट निकालना भी मुश्किल हो गया है।

Mulk and karwaan

फिल्म के आंकड़ों की बात करें तो शुरुआत में ऐसा लगा कि ‘कारंवा’ फिल्म मुल्क और ‘फन्ने खां’ को पीछे छोड़कर आगे निकल जाएगी। हालांकि रविवार का कलेक्शन कुछ और ही इशारा कर रहा है। कलेक्शन के अनुसार मुल्क फिल्म ‘कारंवा’ और ‘फन्ने खां’ से ज्यादा कमाई कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...