फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर किया धमाल

फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर किया धमाल

0
64

Image result for yamla pagla deewana phir se picमुंबई।   धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की ‘यमला पगला दीवाना’ 2011 में आई थी। इसके बाद 2013 में इसी फिल्म का सीक्वल ‘यमला पगला दीवाना 2’ रिलीज हुआ और अब इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज के लिए तैयार है। अब तक ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के दो गाने और टीजर रिलीज हो चुके हैं। ईद के मौके पर रिलीज हुए फिल्म के टीजर में सलमान खान भी नजर आए थे।

Image result for yamla pagla deewana phir se pic

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें तीनों देओल ने रंग जमाया हुआ है। मजेदार बात यह है कि इस दफा फिल्म में सलमान खान, रेखा और सोनाक्षी सिन्हा भी देओल्स के साथ आॅडियंस को गुदगुदाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर मजेदार है और इस दफा तीनों पंजाबी कैरेक्टर गुजरात में लैंड करने जा रहे हैं।

सलमान फिल्म के ट्रेलर में भी हैं। सलमान इस फिल्म में मस्ताना के किरदार में नजर आएंगे।

Yamla Pagla Deewana Phir Se trailer out, Dharmendra plays a heartthrob who can see angels, watch video

ट्रेलर में गुजरात में लिकर बैन का जिक्र करते हुए धर्मेन्द्र जहां मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं वहीं सनी देओल अपनी एक्शन छवि में ही हैं। फिल्म में धर्मेन्द्र और सलमान खान की जुगलबंदी भी मजेदार होने वाली है। ट्रेलर में सलमान, धर्मेन्द्र से कहता है- मार्केट में खबर है कि आपको भी मेरी तरह परियां दिखाई देती हैं’। दरअसल फिल्म में धर्मेन्द्र को परियां दिखाई देती हैं। इसके अलावा पंजाबी किरदारों का गुजराती बन जाना भी अपने आप में मजेदार है। फिल्म में बॉबी ने धर्मेन्द्र के शोले में किए गए आयकॉनिक सीन को भी रीक्रिएट किया है

Image result for yamla pagla deewana phir se pic

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ फिल्म का निर्देशन फिल्ममेकर नवनीत सिंह ने किया है।यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here