फिल्म ‘संजू’ का 200 करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्शन

मुंबई।  यह पहला मौका था जब बॉलीवुड सिनेमा में अपने ही कुनबे के एक किरदार पर फिल्म बनाई गई. इससे पहले बॉलीवुड ने पान सिंह तोमर से लेकर गांधी, भगत सिंह, सुभाष जैसे नायकों पर बायोपिक बनाईं लेकिन बॉलीवुड के किसी चेहरे पर बायोपिक का शायद यह पहला मौका है. हम बात कर रहे हैं सुनील दत्त और नरग‍िस के बेटे संजय दत्त पर बनी फिल्म संजू की।

Image result for sanju movie

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है।  इस फिल्म ने बुधवार को 18.90 करोड़ कमाए. वहीं फिल्म ने मंगलवार को 22.10 करोड़, सोमवार को 25.35 करोड़ बटोरे।

वीकेंड्स पर रविवार को फिल्म ने सबसे ज्यादा कलेक्शन दर्ज करते हुए जहां 46.71 करोड़ रुपए कमाए वहीं शनिवार को फिल्म ने 38.60 करोड़ की आमदनी की. वहीं रिलीज के पहले दिन पर फिल्म ने 34.75 करोड़ का कलेक्शन किया।

Related image

फिल्म की टोटल इनकम अब 186.41 करोड़ है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस जानकारी को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि आज ये फिल्म 200 करोड़ का आंकडा भी पार सकती है।

ये फिल्म ऑडियंस के दिलों में भी अपनी जगह बनाती दिख रही है।   इस बात का अंदाजा फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से भी साफतौर पर लगाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...