फिल्म ‘सड़क 2’ बहुत जल्द बड़े पर्दे पर आयेंगी नजर

मुंबई।   संजय दत्त फिल्म ‘भूमि’ के बाद अब ‘सड़क-2’ में नजर आने वाले हैं। जी हां संजू  1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ के पार्ट-2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ होंगी ये क्यूट हीरोइन….

पूजा भट्ट और संजय दत्त स्टारर महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल आने की चर्चाएं हैं। लेकिन इस बारे में अभी तक कास्ट या किसी और किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट का मेकर्स ने ऐलान कर दिया है।

 

‘सड़क 2’ बनने जा रही है और बहुत जल्द रिलीज की जाएगी। फिल्म मेकर्स ने फिलहाल इस फिल्म की रिलीज की तारीख 12 नवंबर 2019 तय की है और इसकी जानकारी दे दी है। ‘सड़क 2’ की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ये ट्वीट किया है।

आधिकारिक रुप से फिल्म की कास्ट की घोषणा नहीं हुई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में पूजा भट्ट की बहन आलिया भट्ट लीड रोल प्ले करने वाली है। साथ ही फिल्म में संजय दत्त भी अहम किरदार में होंगे।

कुछ महीने पहले आलिया भट्ट अपने चाचा महेश भट्ट के दफ्तर के बाहर दिखाई भी दी थीं। इसके बाद से ही ये अफवाह जारी थी कि वो फिल्म में लीड रोल निभा सकती हैं। आलिया के साथ महेश भट्ट के ऑफिस के बाहर साथ में संजय दत्त को भी देखा गया था।

Sadak

 

इसके बाद से ही इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। इससे पहले पूजा भट्ट ने भी इस फिल्म से जुड़ी एक जानकारी शेयर करते हुए महेश भट्ट और संजय दत्त की फोटो शेयर की थी और साथ ही लिखा था ये हंसी सब कुछ बयां कर रही है। दिल को छू लेने वाले स्क्रीनप्ले और नैरेशन के लिए शुक्रिया महेश भट्ट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...