Image result for फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का नया गाना 'चिन-चिन चू'मुंबई।    सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के निर्माताओं ने आज ‘चिन चिन चू’ नाम का एक गाना रिलीज किया है जो ‘हावड़ा ब्रिज’ नाम की पुरानी फिल्म के मशहूर गीत का रीमिक्स वर्जन है। इस गाने को जस्सी गिल और सोनाक्षी सिन्हा ने गाया है।

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के ‘चिन चिन चू’ गाने की सबसे खास बात यह है कि इसके शब्दों और ट्यून को वैसा ही रखा गया है बस इनके ऊपर पंजाबी तड़के का छिड़काव किया गया है। इससे सुनने वाले को ‘चिन चिन चू’ गाने का मजा तो आता ही है साथ ही साथ उसे एक नयापन भी मिलता है।

Image result for फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का नया गाना 'चिन-चिन चू'

वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि यह फिल्म में उस वक्त आएगा जब सोनाक्षी सिन्हा, जिम्मी शेरगिल, जस्सी गिल और पियूष मिश्रा अपने दुश्मनों के चंगुल में फंसे हुए होंगे।

Image result for फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का नया गाना 'चिन-चिन चू'

फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी साल 2010 में रिलीज हुई डायना पेंटी की सुपरहिट फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का दूसरा भाग है। जहां पहले भाग में जिम्मी शेरगिल, डायना पेंटी के पीछे पड़े नजर आए थे वहीं दूसरे भाग में वो सोनाक्षी सिन्हा के पीछे भागते नजर आएंगे। फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ 24 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here