फिल्म 2.0 के 2 नए धमाकेदार पोस्टर्स हुए रिलीज

0
120

Related imageमुंबई।    पिछले दो सालों में पूरे भारत में शायद ही शंकर की साई-फाई फिल्म ‘2.0’ से ज्यादा चर्चा किसी और फिल्म की हुई हो। ‘2.0’ भारत के सिनेमा में नया माइलस्टोन रखने जा रही है। फिल्म की चर्चा इसकी मेकिंग से लेकर किरदारों के लुक तक को लेकर हो रही है। खासकर फिल्म में ग्रे शेड्स में नजर आने वाले अक्षय कुमार का लुक चर्चाओं का विषय बना हुआ है। फिल्म में अक्षय का लुक बर्ड से प्रभावित है। शायद चील या फिर बाज से…क्योंकि फिल्म के जो दो नए पोस्टर सामने आए हैं उनमें से एक पोस्टर में चील या फिर बाज का पंजा तबाही मचाता हुआ नजर आ रहा है।

इंडिया ब्लू ने जीती दिलीप ट्रॉफी

शंकर की इस फिल्म की चर्चा रिलीज डेट को लेकर भी थी। बार-बर प्रोडक्शन में देरी के चलते फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव होते रहे हैं। अब फाइनली फिल्म इसी साल 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है, लेकिन इससे पहले फिल्म के टीजर का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए भी खुशखबरी है। फिल्म का टीजर 13 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है। इससे एक बात तो तय है कि मेकर्स अब फिल्म को लेकर ज्यादा देरी करने के मूड में नहीं हैं।

पिछले दिनों ही फिल्म को लेकर हो रही देरी के पीछे खबरें आई थी कि शंकर फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स में कोई कमी नहीं रखना चाहते थे, जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपॉन्ड होती रही। शंकर चाहते हैं कि ‘2.0’ इंडियन आॅडियंस को एक नया सिनैमैटिक एक्सपीरियंस दें। इससे पहले शंकर ‘रोबोट’ के जरिए अपनी इमेजिनेशन से आॅडियंस को चकित कर चुके हैं। टेक्नीकली भी शंकर को भारत का सबसे अव्वल डायरेक्टर माना जाता है। फिल्म के विजुअल इफेक्ट पर भी अच्छी-खासी रकम खर्च की गई है।

दिलचस्प बात यह भी है कि इस साई-फाई फिल्म के जरिए अक्षय कुमार अपना तमिल डेब्यू भी कर रहे हैं। अक्षय फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आऐंगे। अक्षय के अलावा फिल्म में एमी जैक्शन भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी। ‘2.0’ के पोस्टर्स को देखने के बाद अब हर कोई फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...