फेरीवाले ने तीन साल की मासूम से किया दुष्कर्म

0
51
DEMO PIC

झुंझुनूं जिले में एक बार फिर एक दरिंदे ने हैवानियत की हदें पार करते हुए तीन साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी गांव में फेरी लगाकर सामान बेचने का काम करता है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. लेकिन दूसरी तरफ दर्द से कहराती पीड़िता का दर्द उस समय और बढ़ गया जब अस्पताल में उसे मेडिकल के लिए चार घंटे तक इंतजार करना पड़ा.

वारदात मलसीसर थाना इलाके के नजदीकी गांव में गुरुवार को हुई. वहां एक महिला अपने भाई के विदेश जाने पर उससे मिलने के लिए पीहर आई हुई थी. उसके साथ उसकी तीन साल की बेटी भी थी. बच्ची की मां किसी काम से चिड़ावा चली गई और उसकी नानी पास में छाछ लाने चली गई. करीब 20-25 मिनट बाद ही जब नानी आई तो वह वहां का दृश्य देखकर सकते में आ गई. उसे बाइक पर फेरी लगाकर बर्तन बेचने वाला एक युवक घर से निकलता हुआ दिखाई दिया. नानी ने जब अंदर जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. वहां उसकी तीन साल की नाती खून से लथपथ पड़ी थी. हो हल्ला होने पर लोगों ने  युवक का पीछा भी किया, लेकिन वह फरार हो गया.

चिकित्सक लड़ते रहे, मासूम तड़पती रही
जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी तो महिला ने रिश्तेदारों को जानकारी दी. शाम को बच्ची के साथ परिजन मलसीसर थाना पहुंचे. बच्ची का मेडिकल कराने के लिए पुलिस और परिजन शाम करीब साढ़े सात बजे मलसीसर अस्पताल पहुंच गए. लेकिन नियम-कायदों का हवाला देते हुए और आपस में झगड़ते हुए चिकित्सकों ने करीब चार घंटे के बाद आधी रात को मासूम का मेडिकल किया. तब तक मासूम दर्द से तड़पती रही. बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...