फेसबुक पर हुए प्यार में महिला का सबकुछ हुआ बर्बाद

0
122

नई दिल्ली। इस डिजिटल ज़माने में आजकल फेसबुक लोगों से मिलने का सबसे बड़ा प्लेटफार्म बन गया है। युवा बिना सोचे समझे फेसबुक पर फोटो देखकर ही अनजान लोगों से प्यार करने लगते है। लेकिन उनके साथ प्यार के नाम पर सिर्फ धोखा होता है। जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं होता है और फिर पूरी जिंदगी उसी गम मे डूबे रहते है। दिल्ली के गुड़गाव मे भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है।

जहां एक युवती को फेसबुक के जरीय एक युवक से प्यार हो गया। और उसके बाद लड़के ने युवती के साथ ऐसा धोखा किया जो उस जिंदगी भर सताएगा। इसके बाद पीडिता को पुलिस की शरण लेनी पड़ी। जहां यवती ने आरोपी युवक पर 21 लाख रुपये की ठगी करने सहित देह शोषण का आरपो लगाया है। युवती की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार डीएलएफ फेज-1 में रहने वाली युवती के साथ रेप की घटना हुई है। साथ ही आरोपी ने महिला से 21 लाख रूपये की ठगी भी की है। युवती गुरुग्राम की एक नीजि कंपनी में सीनियर अधिकारी है। युवती के अनुसार आरोपी दिल्ली के अशोक विहार का रहने वाला है। युवती ने आरोपी युवक का नाम महेश मुंदडा है। इस यवक ने युवती को शादी का झांसा देकर देह शोषण किया है।

युवती ने बताया कि उसकी युवक के साथ साल 2017 मे दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन लड़की युवक के प्यार को समझ नहीं सकी और उसके धोखे का शिकार हो गई। एक दिन लड़के ने बिजनेस के नाम पर लड़की से 21 लाख रूपये ले लिए और उसके बाद उससे दूरिया बनाने लगा। हालात इस कदर तक बिगड़ गए कि लड़के ने लड़की से बात करना ही बंद कर दिया। जिसके बाद युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...