बंद होंगे दिल्ली के जीबी रोड के कोठे?

0
43

नई दिल्ली। संस्कार आश्रम से 9 लड़कियों के गायब होने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने गंभीर सवाल उठाए हैं. महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालिवाल का कहना है कि लड़कियों का गायब होना एक साजिश है ।

स्वाति मालिवाल ने आशंका जताई है कि इन लड़कियों के गायब होने में उन मानव तस्करों का हाथ हो सकता है, जिनके चंगुल से इन्हें छुड़ाया गया था. महिला आयोग की अध्यक्ष मालिवाल में इस पूरी साजिश में आश्रम के अधिकारी और कर्मचारियों के शामिल होने की भी संभावना जताई है. स्वाति मालिवाल ने संस्कार आश्रम का दौरा किया था और वहां के हालातों का जायजा लिया था. जिसके बारे में उन्होंने ट्विटर पर भी जानकारी दी है ।

मालीवाल ने कहा कि दिल्ली में जब तक जीबी रोड को बन्द नहीं किया जाएगा, तब तक मानव तस्करों पर पूरी तरह से लगाम नहीं लगाया जा सकता. मालीवाल ने कहा कि इस पूरे मामले में एलजी को दखल देकर दिल्ली पुलिस को जीबी रोड पर चल रहे कोठे को बंद कराना चाहिए ।
[क्राइम ब्रांच करें मामले की जांच]
स्वाति मालीवाल ने संस्कार आश्रम से गायब होने की जांच क्राइम ब्रांच कराने की मांग की है. आपको बता दें कि 1 दिसंबर की रात संस्कार आश्रम से 9 लड़कियां गायब हो गई थी. मामले का पता 2 दिसंबर को सुबह लगा जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. शाहदरा जिला पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें गायब हुई लड़कियों में ज्यादातर ऐसी लड़कियां हैं जिन्हें दिल्ली महिला आयोग ने अलग-अलग जगह से रेस्क्यू कराया गया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...