बड़ी सी गाड़ी के ड्राइवर बने रणवीर और उनकी जिंदगी में आये बदलाव पर आधारित है फिल्म ‘गल्ली बॉय

0
92

गल्ली बॉय ट्रेलर रिव्यु :संगीत की कई विधाएं होती हैं और उनमें से एक विधा ऐसी भी है जो लोगों को खासकर युवा पीढ़ी को काफी आकर्षित करती है। उस अनोखी विधा का नाम है रैप। हॉलीवुड से शुरू हुआ गानों में रैपिंग का चलन आज बॉलीवुड में भी अहम हो चला है। बॉलीवुड में बाबा सहगल से शुरू हुए रैप के इस सफर में आज यो यो हनी सिंह, बादशाह, रफ्तार, बोहेमिया, हार्ड कौर, मिलिंद गाबा जैसे तमाम रैप स्टार इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। रैप की इसी कला पर आधारित है रणवीर सिंह  और आलिया भट्ट  की फिल्म ‘गल्ली बॉय।’

बुधवार को गल्ली बॉय  फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। कुछ लड़कों के रैप से शुरू हो रहे इस ट्रेलर में रणवीर सिंह अपने रियल लाइफ के पैशन यानी रैपिंग को बखूबी से पेश करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार का नाम सफीना है। सफीना दो किरदार जीती है। घरेलू लाइफ में वह बिल्कुल अलग रहती है और बाहरी दुनिया के लोगों के लिए सफीना एक बिंदास मगर डेयरिंग लड़की है।

Image result for gully boy trailer

फिल्म में अभिनेता विजय राज  रणवीर के पिता का किरदार निभा रहे हैं। वह पेशे से ड्राइवर हैं। वह पाई-पाई जोड़कर रणवीर को पढ़ा-लिखाकर बड़ा आदमी बनाने का सपना देख रहे हैं लेकिन रणवीर की दुनिया और सपना तो सिर्फ रैपिंग ही है। वह रैप स्टार बनना चाहता है और उसके सपनों के आगे दीवार से खड़े हैं उसके परिवार के सपने। ट्रेलर के कई हिस्सों में रणवीर भी परिवार की मदद के लिए ड्राइविंग करते हुए नजर आए हैं।

‘अपना टाइम आएगा..’ जी हां, बड़ी सी गाड़ी के ड्राइवर बने रणवीर यह लाइन बोलते हैं और फिर शुरू होता है उनकी जिंदगी में बदलाव।

हार्पर मागज़ीने के लिए राधिका आप्टे ने कराया फोटोशूट, देखे तस्वीरें

 

 

 

 

 

 

Image result for gully boy trailer

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...