बदमाशों के चंगुल से निकल दिल्ली पुलिस के पास पहुंची, महिला

जाहोता (चौमूं)। जाहोता में दो बदमाश एक महिला को उसके घर से अपहरण कर ले गए। किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर महिला लोगों की मदद से दिल्ली में थाने पहुंच गई। दिल्ली पुलिस ने इसकी सूचना चौमूं पुलिस व उसके परिजनों को दी। इससे छह साल पहले सीमा के परिवार में एक छह साल की बच्ची भी रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। उसका आज तक पता नहीं चला है।

– जब परिवार के लोग जगे तो सीमा घर में नहीं मिली। आस-पास तलाशने पर भी वह नहीं मिली तो परिजनों ने चौमूं पुलिस को इसकी जानकारी दी।
– चौमूं पुलिस थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह सोलंकी, एस.आई नेकीराम चौधरी ने मौके पर आकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने महिला के पास फोन होने की जानकारी के आधार पर फोन ट्रैक कराया। फोन की लोकेशन कोटपूतली आई। एस.आई नेकीराम चौधरी मय जाप्ते के व मालीराम कोटपूतली रवाना हुए। पुलिस ने इस बारे में अन्य थानों को भी सूचना दी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

– इसी दौरान सवा 12 बजे दिल्ली में सीमा उन दो बदमाशों कि नजर चुकाकर कार से उतर कर भाग गई। अन्य लोगों की मदद से वह दिल्ली के लाजपत नगर पुलिस थाने पहुंच गई। लाजपत नगर पुलिस ने चौमूं पुलिस व सीमा के परिजनों को सूचना दी। एस.आई नेकीराम व परिजन लाजपत नगर थाने पहुंच गए तथा सीमा को देख उनकी जान में जान आई।

– कागजी कार्रवाई कर सीमा को पुलिस व परिजन दिल्ली से रामपुरा के लिए लेकर रवाना हुए।

– लाजपत नगर थाने से लेने के बाद सीमा की हालत बिगड़ गई थी। वह रास्ते में 3-4 बार बेहोश भी हो गई थी। सदमे में होने के कारण वह पूरी घटना नहीं बता पा रही थी। सीमा पूरी तरह से डरी हुई थी।

6 साल पहले परिवार की 6 वर्षीय जोया भी हो चुकी है गायब

– रामपुरा-डाबड़ी कस्बे से 6 वर्ष पहले 21 फरवरी 2013 को नवलकिशोर शर्मा की 6 साल की बेटी जोया भी गायब हो गई थी। इसकी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन आज तक जोया का कोई सुराग नहीं लगा। जोया सीमा के परिवार में भतीजी लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here