बांग्लादेशी घुसपैठियों को नहीं रहने देंगे, पर हिंदू शरणार्थियों को देंगे पूरा सम्मानः शाह

0
72

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बांग्लादेशी घुसपैठियों को हिंदुस्तान से बाहर निकालने और हिंदू शरणार्थियों को पूरा सम्मान देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि देश में बांग्लादेशी घुसपैठियों को नहीं रहने दिया जाएगा, लेकिन जो हिंदू शरणार्थी हैं, उनको पूरा सम्मान मिलेगा. लिहाजा एनआरसी को लेकर हिंदू शरणार्थियों को घबराने की कतई जरूरत नहीं है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस (NRC) के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बिना किसी लाग-लपेट के कहा कि हम बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश में नहीं रहने देंगे, लेकिन जो हिंदू शरणार्थी हैं, उनको पूरा सम्मान देंगे. लिहाजा एनआरसी को लेकर हिंदू शरणार्थियों को घबराने की कतई जरूरत नहीं है.

अमित शाह का यह बयान उत्तर प्रदेश में चल रही बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के दौरान आया है. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में बीजेपी कार्यसमिति का मंथन चल रहा है. आज इस मंथन कार्यक्रम का दूसरा और आखिरी दिन है.

रविवार को बैठक में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी नेताओं को इस बार के लोकसभा चुनाव में साल 2014 से एक सीट ज्यादा जीतने का संकल्प दिलाया. शाह ने राज्य के पार्टी नेताओं से कहा कि महागठबंधन से घबराने की जरूरत नहीं है. आप मोदी और योगी सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लेकर जाएं.

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...