बाबा रामदेव, अहम होगा कर्नाटक चुनाव का नतीजा

एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे रामदेव ने कहा कि मोदी जी से किसानों की जवानों, व्यापारियों और अधिकारियों की पहाड़ जैसी उम्मीदें हैं। सबसे ज्यादा विकास की योजनाये बनाई गईं और उसको लाने का प्रयास भी हुआ है। रामदेव ने कहा कि मोदी की नीयत में देश को विश्वास है। उम्मीदें पहाड़ जैसी है और योजनाओ को धरातल पर लाने के लिए उनका मंत्रिमंडल पूरी कोशिश कर रहा है।

रामदेव ने केंद्र सरकार के कई मंत्रियों की जमकर तारीफ की। बाबा ने कहा कि कुछ मंत्रियों के काम लाजवाब हैं। नितिन गडकरी, पीयूष गोयल जैसे कुछ मंत्री हैं जो रात दिन पुरुषार्थ कर रहे हैं। जेटली जैसा विजन का मंत्री सरकार में दूसरा नहीं है। बाबा रामदेव ने कहा कि जेटली जी का आज सफल ऑपरेशन हुआ है और मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

गंगा और गाय पर करना है अभी बहुत काम
गंगा के हालात पर किए गए सवाल के जवाब में बाबा रामदेव ने कहा कि गाय और गंगा के ऊपर सरकार को और ज्यादा गतिपूर्वक काम करना चाहिए। जितना परिणाम अपेक्षित है उतना परिणाम नहीं मिल पाया है।

जिन्ना पाकिस्तान के आदर्श भारत के नहीं
बाबा रामदेव ने जिन्ना विवाद पर कहा कि इस देश की एकता अखण्डता और संप्रभुता के लिए जिसने खतरा पैदा किया, जिसने देश को बांटने के लिए काम किया वो देश के लिए आदर्श नहीं हो सकता। जिन्ना को आदर्श के रूप में पाकिस्तान के लोग माने ये उनका मामला है, लेकिन भारत मे कत्तई स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here