बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली पलटने से मासूम व महिला सहित 3 की मौत

0
35

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ के देवगढ़ थाना क्षेत्र की रातीघाटी में शनिवार रात एक बजे बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। एक महिला की हालत गंभीर होने से उसे उदयपुर रैफर किया गया। मरने वालों में एक मासूम, एक महिला और एक युवक शामिल है।

– थानाधिकारी हेमंत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के खेर मगरी से ईश्वरलाल पुत्र देवीलाल मीणा की बारात ट्रैक्टर ट्राली से जाबूंखेड़ा जा रही थी। रास्ते में रातीघाटी पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई।
– इससे ट्रॉली में सवार लोग दब गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना पर 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची और घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।
– मृतकों में एक मासूम, एक महिला और एक युवक है। तीनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। जबकि घायलों का उपचार शुरू किया गया। इनमें से एक महिला को उदयपुर रैफर किया गया है।

– सूचना पर पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना, उपखंड अधिकारी, उप अधीक्षक, समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। सुबह शवों के पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए।

– कालीबाई (50) पत्नी देवा मीणा निवासी केशरपुरा थाना देवगढ़, रामा (6) पुत्र धारजी मीणा निवासी बरड़ा सुहागपुरा, श्यामलाल (20) पुत्र बाबरू मीणा निवासी खेरमगरी की मौत हो गई।

– दुर्घटना में राजू पत्नी रामा मीणा, श्यामलाल मीणा, नारंगी मीणा, पायल मीणा, परमी, निर्मला, लालजी, धापू, कानिया, नानी, वजी, नाथू, राधा, मोहनी, आम्बी, भूलाबाई, नानी, हकरू, देवली, अंगूरी, कंकुडी, कंकुबाई, जीवा मीणा घायल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...