बिग बॉस 12: करणवीर ने जोडियों को कहा कार्टून

0
59

tv showबिग बॉस के घर में जोडियों और सेलेब्रिटी के बीच में ‘समुद्री लुटेरे’ टॉस्क के बाद से शुरु हुआ झगड़ा अब और बढ़ गया है। रोमिल-निर्मल के श्रीसंथ को उल्टा-सीधा कहने के बाद सेलेब्रिटी अब एक स्वर में बोल रहे हैं। आपको बता दें कि श्रीसंथ और रोमिल-निर्मल के बीच हुए झगड़े के बाद श्रीसंथ घर से जाने के लिए कहते हैं। जिसके बाद सभी घरवाले उनको मनाते हुए दिखते हैं। करणवीर रुठे श्रीसंथ को मनाने की पूरी कोशिश करते हैं। श्रीसंथ करणवीर से कहते हैं कि रोमिल-निर्मल को मुझसे माफी मांगनी होगी। करणवीर श्रीसंथ की बात के जवाब में कहते हैं कि यहां आई सभी जोडियां कार्टून है। आपके सामने यह लोग कुछ भी नहीं है जो आप इनकी बात को इतना सीरियस ले रहे हैं।

फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कच्चे तेल ने तोड़ा रिकॉर्ड

tv show

करणवीर श्रीसंथ से कहते हैं कि यहां आप अपने लिए खेलने आए हो। अगर आप बात-बात पर घर छोड़ने की बात करेंगे तो इसमें आपका ही खेल खराब होगा। आपको सबकी बतों को अनसुना कर दिल से नहीं दिमाग से खेलना होगा। अगर आप गेम में लंबा जाना चाहते हो तो आपको खुद के गुस्से पर काम करना होगा।TV Show

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 में अब माहौल गरम होता जा रहा है। जहां श्रीसंथ बार-बार घर से भागने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं घर के दो पहलवान शिवाशीष और करणवीर बोहरा लड़ते नजर आए। लेकिन इन सबके बीच घर में दो बड़े अहम फैसले भी हुए। बता दें कि घर में नेहा को अगला कैप्टन चुना गया है और इस कॉमनर जोड़ी को एक बार फिर जेल की हवा खानी पड़ी।

‘डेड ऑन द नीले’ में अभिनय कर सकती हैं गैल गैडोट

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...