बिहार: अनियंत्रित बोलेरो ने स्कूली बच्चों को रौंदा, नौ की मौत, 20 घायल

0
103

मुजफ्फरपुर। अनियंत्रित बोलेरो ने स्कूल की छुट्टी के बाद स्कूल से घर लौट रहे बच्चों को रौंद दिया जिससे नौ बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 20 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए जिनका इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है। घायल बच्चों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी एनएच पर अहियापुर के समीप झपहां स्थित एक सरकारी स्कूल के बच्चे छुट्टी के बाद घर की ओर जा रहे थे कि सड़क पर तेज गति से आ रही बोलेरो बच्चों को रौंदती हुई निकल गई जिसमें नौ बच्चों की मौत हो गई और बीस से ज्यादा घायल हो गए हैं। घटना आज दोपहर एक बजे के बाद घटी है।

एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि बोलेरो चालक ने पहले ही किसी को ठोकर मार दी थी और गाड़ी की रफ्तार तेज कर वो भाग रहा था जिसकी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि बोलेरो को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

हादसे के बाद बिहार सरकार ने मृतक बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख मुआवजा देने का एलान किया है। वहीं स्थानीय विधायक मुन्ना यादव ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने जो बताया है उसके मुताबिक बोलेरो चालक नशे की हालत में था और इसी वजह से उसने नियंत्रण खो दिया होगा और बच्चों को बुरी तरह कुचल दिया है।

वहीं जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि बोलेरो के नंबर के आधार पर उसके मालिक का भी पता किया जा रहा है कि गाड़ी किसकी है और कौन चला रहा था? जल्द ही आरोपी पकड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है अगर आवश्यकता पड़ी तो घायलों को बाहर बेहतर इलाज के लिए भेजा जाएगा।

बताया जा रहा कि धर्मपुरी विद्यालय में छुट्टी के बाद बच्चे घर लौट रहे थे। मुजफ्फरपुर – शिवहर मार्ग पर तेज गति से आ रही बोलेरो इन बच्चों को कुचलती चली गई। जबतक कोई कुछ समझ पाता कई बच्चे इसकी चपेट में आ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...