‘बिहार के लोगों को घर से बाहर निकलने में डर लगता है’

गया। हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने फिर से राज्य सरकार पर हमला बोला है। जिले के कोंच थाना क्षेत्र में चिकित्सक की पत्नी एवं उसकी बच्ची के साथ हुई गैंगरेप की घटना पर कहा कि इस तरह की घटना समाज के लिए शर्मसार करने वाली है।

मांझी ने कहा कि पूरे बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति सबसे ज्यादा खराब है। आए दिन लूट, हत्या, बलात्कार, बैंक डकैती सहित अन्य अपराधिक घटनाएं घट रही है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झूठा सुशासन का दावा कर रहे हैं। उन्हें वास्तविक स्थिति की कोई जानकारी नहीं है।

जीतन राम मांझी ने कहा कि चाहे गया जिले की घटना हो या मुजफ्फरपुर के बालगृह की घटना हो। आए दिन इस तरह की घटनाएं अखबार और मीडिया की सुर्खियों में रहती है। बावजूद इसके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुशासन का दावा करते हैं। पूरे बिहार में लॉ एंड ऑर्डर चरमरा गई है।

आज व्यक्ति को घर से बाहर निकलने से डरता है कि अगर आज सकुशल घर आ भी गए, तो पता नहीं कल क्या होगा? उन्होंने इस पूरे घटना की निंदा की है। मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जिले के डोभी प्रखंड में हम पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...