बिहार: शुरू हुई पीएम मोदी की क्लास, बच्चों को दे रहे एग्जाम टिप्स

0
97

पटना। पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश भर के लाखों छात्रों से कार्यक्रम परीक्षा पर चर्चा से जुड़े हैं। पीएम छात्रों को संबोधित कर उन्हें परीक्षा की तैयारियों के गुर सिखा रहे हैं,ताकि छात्रों को तनाव से मुक्ति मिले। इसके लिए पटना में छात्र भी स्कूलों में लगी टीवी और बड़े स्क्रीन पर पीएम मोदी को देखने, उनसे प्रश्न पूछने के लिए तैयार हैं।

कार्यक्रम दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में हो रहा है, लेकिन पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए देश के लाखों बच्चों से मुखातिब हैं। लाइव क्लास शु्रू हो चुकी है,जिसे सबसे पहले केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने संबोधित किया। कार्यक्रम में पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री, रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा सहित काफी संख्या में बच्चे शामिल हैं।

पीएम मोदी की लाइव क्लास रेडियाे अौर दूरदर्शन के माध्यम से बिहार के विभिन्न माध्यमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालयों के छात्र-छात्राओं तक पहुंच रहे हैं, यहां के छात्र भी पीएम मोदी से संवाद करेंगे। जिला शिक्षा कार्यालय ने इस कार्यक्रम की तैयारी करने के लिए पहले ही सभी स्कूलों को सूचना जारी कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...