बीजेपी के निलंबित पार्षद भी कहेंगे ‘मोदी हम तुम्हारे साथ हैं’…कांग्रेस को झटका

0
79
पहले महापौर उपचुनाव, फिर बजट मीटिंग और बाद में समितियों के निर्धारण के दौरान बीजेपी पार्षदों में जमकर फूट देखने को मिली. और हर बार बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी. जिसके बाद बीजेपी ने बागी हुए पार्षदों को पार्टी से निलंबित करने का कदम उठाया. बावजूद इसके निलंबित पार्षद अभी भी नरेंद्र मोदी के समर्थन में लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के लिए वोट मांगते हुए दिखाई देंगे।
निलंबित पार्षदों में भगवत सिंह देवल से लेकर रामनिवास जोनवाल और निर्दलीय पार्षद भंवरलाल छीपा तक ने लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए ग्रास रूट पर काम करने की बात कही. पार्षदों की माने तो संगठन में लोकतंत्र कमजोर हो रहा है, और गलत काम करने वाले हावी हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि कुछ कद्दावर नेताओं कि बहकावे में आकर उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है. लेकिन लोकसभा चुनाव में वो संगठन के साथ खड़े होकर एक स्वर में मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांगेंगे।
क्रॉस वोटिंग और चेयरमैन प्रकरण में शहर भाजपा अब तक 11 पार्षदों को निलंबित कर चुकी है. कहा जा रहा है कि करीब 25 भाजपा पार्षदों ने क्रॉस वोटिंग की थी. लेकिन इनमें से उन्हीं पार्षदों पर कार्रवाई की गई जो विधायकों के सीधे निशाने पर थे. जिसमें मेयर विष्णु लाटा के साथ रामनिवास जोनवाल, भंवर छीपा, भगवत सिंह देवल, अशोक गर्ग, अनिल शर्मा, प्रकाश गुप्ता, संजय जांगिड़, गोपाल कृष्ण शर्मा, राजेश बिंवाल और तेजेश शर्मा शामिल है. बावजूद इसके इनमें से अधिकतर पार्षद अभी भी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को ही सपोर्ट करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...