बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शाह बोले- बहुमत से जीतेंगे चुनाव

0
50

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आज से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है। दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय प्रदेश पदाधिकारियों और राज्यों के अध्यक्ष व संगठन महामंत्री से चर्चा की।

चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले आयोजित इस बैठक में एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के बाद जो हालात बने हैं, उस पर चर्चा की जाएगी। माना जा रहा है कि बीजेपी तय करेगी कि इस मसले पर विपक्ष को किस तरीके से जवाब देना है और जो भ्रम की स्थिति खड़ी हुई उससे किस तरीके से निपटा जाए। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पार्टी एनआरसी को लेकर भी बड़े पैमाने पर चर्चा करने जा रही है।
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पदाधिकारियों की बैठक में बोले कि हमको 2014 से ज्यादा प्रचंड बहुमत के साथ 2019 में जितना है। हमारे पास दुनिया का सर्वाधिक लोकप्रिय है नेता नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव के अलावा तेलंगाना पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना बेहोश हो गए। उन्हें राम मनहोर लोहिया अस्पताल ले जाया गया है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...