बीजेपी विधायक ने दी सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि

0
42

मुंबई।   भारतीय जनता पार्टी बीजेपी विधायक राम कदम से शुक्रवार को एक बड़ी भूल हो गई। दरअसल उन्होंने कैंसर से जुझ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को श्रद्धांजलि दे डाली। राम कदम मुंबई की घाटकोपर पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक हैं। बता दें कि इससे पहले उन्होंने दही हांडी उत्सव के दौरान शहर के लड़कों को लड़की भगाने में मदद करने का ऑफर दिया था जिसके बाद भी काफी राजनीतिक बवाल मचा था और इस गलती से एक बार वह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

फिल्म 2.0 के 2 नए धमाकेदार पोस्टर्स हुए रिलीज

विधायक राम कदम जब ट्विटर पर ट्रोल होने लगे तो उन्हें अपनी इस गलती का एहसास हुआ और उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर सोनाली के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पिछले दो दिनों से अफवाह उड़ी थी। मैं भगवान से उनके अच्छे स्वास्थ्य और जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

बता दें कि इस वक्त सोनाली बेंद्रे अपना इलाज न्यूयॉर्क में करा रही हैं और अपनी हेल्थ को लेकर वह लगातार सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट देती रही है। सोनाली एक फाइटर की तरह कैंसर से लड़ रही हैं। इलाज के साथ वो घूमती-फिरती हैं और किताबें पढ़ती हैं। हाल ही में सोनाली की एक नई फोटो सामने आई है। इसमें वो एक पढ़ती नजर आ रही हैं। जिसका नाम A Gentleman in Moscow है।

सोनाली न्यूयॉर्क जाने के बाद से अपने कई लुक शेयर कर चुकी हैं। पहले उन्होंने बॉब कट बाल करवाए। फिर ब्वॉय कट करवा लिए। अब वो बाल्ड हो चुकी हैं। बाहर घूमने-फिरने के लिए वो अभी तक स्कार्फ का इस्तेमाल कर रही थीं। लेकिन अब उन्होंने विग खरीद लिया।

————————————————————————-

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...